राजनीति

कर्णी सेना ने हर्षोंल्लास से मनाई महाराणा प्रताप की ४८१ वी जयंती ।

श्री राजपूत करणीसेना की मुंबई महिला अध्यक्षा व अभिनेत्री "आरती नागपाल", करणीसेना मुंबई के महासचिव दीपक सिंह चौहान समेत कई सक्रिय पदाधिकारी कार्यकर्ता ने अपनी ऊपस्थिती दर्ज कराई।

कोरोना की दूसरी लहर में Anno Global Foundation ने आम जनता के लिए उठाया महत्वपूर्ण कदम

Saans Anon global foundation, Green equity foundation, Saans, Chinmaya Mission of Chicago ने मिलकर ये प्रण लिया है की जब तक एक भी साँस है शेष नहीं जाने देंगे चाहे कोई व्यक्ति सामान्य हो या विशेष हम सब जानते है , आज भारत किस कठिन दौर से गुज़र रहा है ।

सनातन हिन्दू युवा वाहिनी संगठन ने छेड़ी मुहीम, विदेशी आक्रांताओं के नाम पर बने सड़के, किले, मार्ग और जगहों के नाम बदलवाने

सनातन हिन्दू युवा वाहिनी इकाई द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ जिसकी अध्यक्षता मुख्य संरक्षक श्री कालिका पीठाधीश्वर महंत सुरेन्द्र नाथ अवधूत जी श्री अवधूत जी ने कहा युवाओं को धर्मिक कार्य मे बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए, जिससे भारत की अखंडता और एकता बनी रहे.

मुंबई पुलिस को पीपीई किट्स देने के लिए निर्माता जगबीर दहिया हरियाणा से आए मुंबई

फिल्म प्रोड्युसर जगबीर दहिया ने किया मुंबई के पुलिस वालों को करोना से बचाव के लिए मास्क ,ग्लोव्स और सेनेटाइजर का वितरण

जाति के आधार पर कोई अपराधी नहीं - प्रोफेसर रोहित बिसाईया

सदियों से समाज का एक बड़ा तबका आपराधिक समझा जाकर समाज की मुख्यधारा से वर्षों से कटा रहकर पीड़ित और अपमानित आपराधिक जीवन व्यतीत करता रहा है।

बाबरपुर जिला कांग्रेस के सैकड़ों कांग्रेसियों ने किया मनोज तिवारी के खिलाफ प्रदर्शन

बाबरपुर जिला कांग्रेस के सैकड़ों कांग्रेसियों ने बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ घोंडा चौक पर एकत्रित होकर यमुना विहार स्थित सांसद कार्यालय पर प्रदर्शन किया

प्रधान मंत्री मोदी की परियोजना "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" से 16 विभिन्न राज्यों से लड़कियों के लिए समारोह!

सामाजिक कार्यकर्ता और निर्माता विजय भारद्वाज ने 16 विभिन्न राज्यों की लड़कियों के लिए दिल्ली के अशोक रोड स्थित पंचतारा होटल रॉयल प्लाजा एटी में एक भव्य समारोह का आयोजन किया।

प्रदूषण को लेकर केन्द्रीय मंत्री से मिले मनोज जैन

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की समस्या पिछले कई दिनों और अधिक बढ गई है और प्रदूषण का असर इतना भयानक है कि आंखो में जलन और सांस लेने में लोगों को परेशानी हो रही है। इस समस्या को लेकर सहयोग दिल्ली संस्था के अध्यक्ष मनोज जैन ने केन्द्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन से मुलाकात की और प्रदूषण को रोकने एंव इससे निजात दिलाने की अपील की।

दिल्ली प्रदेश आम आदमी पार्टी अध्यक्ष गोपाल राय ने नियुक्त की नई यूथ विंग टीम

दिल्ली आम आदमी पार्टी के मंत्री व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री गोपाल राय ने पार्टी को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए आज नई यूथ विंग टीम को नियुक्त किया।