क्या आपने कभी भी अपने पैसे का निवेश करने का विचार किया है, लेकिन अभी तक यह गलत विचार नहीं है कि बाजार निश्चित रूप से एक

Franchise Group, फ्रैंचाइज़ी उद्योग के प्रतिष्ठित नामों में से एक, हाल ही में शुरू किया गया था जो आपको यह चुनने के लिए प्रोत्साहित करता है कि आपके पैसे को विविधतापूर्ण और अनुमति देने के क्षेत्र में जबरदस्त जानकारी के साथ कहाँ निवेश करना है।

हाल ही में रिलीज हुआ श्वेता चौहान का नया गाना साहान और तगड़ी

मॉडलिंग से भरपूर नाम कमा कर अब एल्बम गानो में अपने जलवे बिखेरते हुए लाखों लोगों की धड़कन बन गयी हैं। जी हाँ मॉडलिंग और एल्बम गानो की क्वीन श्वेता चौहान के गाने दिन पर दिन धमाल मचा रहे हैं।

मनोज कुमार ने दिया, हिंदी सिनेमा को देश भक्ति का रंग- प्रोफेसर रोहित बिसाईया

भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूं.... हिंदी सिनेमा के 'भारत कुमार' के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार की अदाकारी ने हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। वह इंसान मनोज कुमार ही हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों में देशभक्ति का रंग चढ़ाया।

गोरखपुर सांसद, फिल्म स्टार रवि किशन और भोजपुरी फिल्म स्टार, बीजेपी सीनियर नेता मनोज तिवारी और फिल्म स्टार रज़ा मुराद

अयोध्या में होने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसमें सांसद( गोरखपुर), बीजेपी के सीनियर नेता और फिल्म स्टार रवि किशन जी भरत की भूमिका निभाएंगे।

मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में आएँगी नज़र

मोनिका सेठ जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में नज़र आएँगी। इतना ही नही वो इस फिल्म की निर्माता भी हैं। वही इस फिल्म को कुणाल वी सिंह डायरेक्ट करेंगे।

बड़े पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे, दिल्ली के रोहित बिसाईया

बड़े पर्दे की चमक अनूठी है, इसका स्पर्श हर कोई करना चाहता है। हालांकि कुछ चंद लोग ही इसका हिस्सा बन पाते हैं। इनमें से कुछ लोगों के लिए बड़े पर्दे तक पहुंचना आसान होता है तो वहीं दूसरी ओर इस भीड़ में अपनी विशेष पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है। अपने इसी सपने को पूरा करते हुए दिल्ली के शाहदरा में रहने वाले रोहित बिसाईया अब बड़े पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की।

एक बार फिर बड़े पर्दे नज़र आएंगे अभिनेता अमन सिंह

पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म समर कैम्प की कामयाबी के बाद अभिनेता अमन एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. जिसकी जानकारी उन्होंने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर दी. खबरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘मोहल्ला Z‘ हैं जिसको लेकर अमन काफी खुश और उत्साहित हैं.

विनोद दुलगांच बने वास्तविक हीरो, देश की अर्थव्यवस्था में दिया अपना महत्वपूर्ण योगदान

विनोद दुलगांच एक ऐसी शख्शियत है जिसने इस माहमारी के दौर में गरीबों के दर्द को समझा और पीएम और हरियाणा सीएम फंड में लाख लाख रुपए की मोटी धनराशि दान की।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दिल्ली में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी का उद्घाटन किया

हाल ही में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी की दिल्ली शाखा का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री कृति खरबंदा ने किया। कंपनी की यह शाखा हौज खास इलाके के सफदरजंग विकास क्षेत्र में खोली गई है, जबकि कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है।

गायक अदनान सामी ने दिल्ली में किया अपने नवीनतम ट्रैक ‘तू याद आया‘ का प्रमोशन

हाल ही में प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ने अपने ब्रांड के नए गीत ‘तू याद आया‘ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए थे। यह गीत कुणाल वर्मा द्वारा रचित है और इसके वीडियो में अदनान सामी के साथ अभिनेत्री अदा शर्मा ने काम किया है।

‘गन्स ऑफ बनारस’ का प्रचार करने स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली

हाल ही में, करण नाथ, गणेश वेंकटराम और नथालिया कौर अपनी आनेवाली फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। नई दिल्ली के द रॉयल प्लाजा होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में तीनों ने मीडिया के साथ अपने अनुभव साझा किए।

केन्द्रपारा युवा सम्मेलन को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह!

युवाओं के भीतर जोश व जागरूक करने के लिए केन्द्रपारा के सालीपुर में दो दिवसीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत 24 फरवरी से शुरू हुई थी और कार्यक्रम का समापन 25 फरवरी शाम 6 बजे हो गया हैं।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रपारा के सांसद अनुभव मोहन्ती थे। कार्यक्रम का नाम केन्द्रपारा यूथ कॉन्क्लेव विज़न 2025 रखा गया।

हिना खान और रोहन शाह दिल्ली में किया फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रमोशन

अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता रोहन शाह दिल्ली में अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रचार करने पहुंचे। द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातें कीं।

कपिल देव और आशा देवी ने VAOO द्वारा सुरक्षा फीचर से लैस ऐप SHOUT किया लॉन्च

प्रख्यात क्रिकेटर कपिल देव और निर्भया की मां आशा देवी ने नई दिल्ली के द पार्क होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में VAOO के सीईओ अभिनीत पाठक के साथ मिलकर VAOO नामक सुरक्षा फीचर से लैस SHOUT ऐप लॉन्च किया।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ का काना लॉन्च

आनेवाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के सितारों- वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रैक ‘इलिगल वेपन 2.0’ को लॉन्च किया।

असफलता से लक्ष्य नहीं बदलना चाहिए- रोहित बिसाईया

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने मंगलवार को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा का परिणाम घोषित किया आपको बता दें कि इस परीक्षा के लिए 1034872 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया था जिसमें से 793813 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी और 60147 उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए सफल हुए।

राखी सावंत और फिल्म ‘मुद्दा 370 जेएंडके’ के स्टारकास्ट ने दिल्ली किया प्रमोषन

राखी सावंत और अपकमिंग फिल्म ‘मुद्दा 370 जेएंडके’ की स्टारकास्ट प्रमोशनल इवेंट के लिए दिल्ली पहुंची। प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन दिल्ली कॉन्स्टीट्यूशनल क्लब में किया गया। कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत (राखी सावंत के भाई) के साथ पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी।

अर्जुन कपूर एवं कृति सेनन ने किया फिल्म ‘पानीपत’ का प्रचार

अर्जुन कपूर और अभिने़त्री कृति सेनन अपनी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। यहां के साकेत स्थित होटल शेरेटन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं।

अभिनेत्री आरती नागपाल ने गुरुद्वारे और इस्कॉन मंदिर में मनाया अपना जन्मदिन मनाया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आरती नागपाल ने 12 नवंबर को मुंबई में एक गुरुद्वारे और इस्कॉन मंदिर में अपना जन्मदिन मनाया। आपको बता दें कि आरती नागपाल बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इतना नहीं टेलीविजन और डिजिटल चैनल पर भी आरती नागपाल अपने अभिनय की छाप छोड़ती रही हैं