अन्य

लवकुश रामलीला की लीला में पहले दिन शिव विवाह, इंद्र दरबार एवं रावण अत्याचार का मंचन

लालकिला ग्राउंड स्थित 15 अगस्त पार्क में विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित किए जा रहे रामलीला के पहले दिन रविवार को शिव विवाह, इंद्र दरबार एवं रावण अत्याचार का मनमोहक मंचन किया गया।

ससमीरा ने अपना वार्षिक फैशन शो एन्चैंट २०१९ मनाया जिसका आयोजन टेफ़्लास ने किया।

ससमीरा ने इस साल पवई के रेनेसांस होटल में अपना एन्चैंट २०१९ का वार्षिक फैशन शो किया जिसका आयोजन टेफ़्लास के असीम सिंह ने किया।

" डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत ‘चलो खेलें होली’ इंडियन आर्मी को समर्पित किया "

कई हिट गानों से लोगों को झुमाने वाले डीजे शेज़वुड ने अपना नया गीत देश के वीर सैनिकों को समर्पित किया है। गीत ‘चलो खेलें होली’ उन सभी सैनिकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।

रेड कार्पेट प्रीमियर के लिए दिल्ली पहुंचे ‘फलसफा’ के कलाकार

वीके मोशन पिक्चर्स की फिल्म ‘फलसफा’ के विशेष रेड कार्पेट प्रीमियर का आयोजन दिल्ली के डिलाइट थियेटर में किया गया, जहां फिल्म के निर्देशक हिमांशु यादव के साथ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रिधिमा ग्रोवर, वितरक विकास जैन भी उपस्थित थे।

गुरुभाई ,डॉक्टर ख़ुशी गुरुभाई और डॉक्टर गीत ठक्कर ने परफेक्ट मिस २०१८ का आयोजन किया जिसे चंडीगढ़ की नेहा गुलिया ने जीता।

गुरुभाई ,डॉक्टर ख़ुशी गुरुभाई और डॉक्टर गीत ठक्कर ने परफेक्ट मिस २०१८ का आयोजन किया जिसमें पुरे इंडिया से १४ गर्ल्स ने रैंप पे क्राउन जितने के लिए वाक किया।

अनूप जलोटा, शिव पंडित ,पापु मालू ,राहत जाफरी, ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी, पंडित सुवाशित राज टीवी पर्सनिलिटी पहले मून व

देवाशिष सरगम (राज) जो एक प्रसिद्ध गायक, संगीतकार और फिल्म मेकर हैं, ये मून वाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्ट २०१८ के संस्थापक हैं। इन्होने भारत और विदेशों के निर्माता और निर्देशक को आमंत्रित किया।

‘मिस इंडिया’ तन्वी व्यास भी ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ दांपत्य सूत्र में बंधी

मिस इंडिया’ तन्वी व्यास ने अपने एक्टर ब्वॉयफ्रेंड हर्ष नागर के साथ अपनी गृहस्थी बसा ली। तन्वी और हर्ष गुजरात के वडोदरा में भव्य समारोह में शादी की, जबकि आनेवाले समय में दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

मुबु टीवी ने पहले चार महीने पुरे होने और तीन सीरियल के पहले एपिसोड के प्रीव्यू के लिए पार्टी रखी।

बु टीवी एक नया हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल शुरू हो गया है जिसमें हर तरह के सीरियल दिखाये जायेंगे । इस चैनल के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर मनीष श्रीवास्तव और नरशी वसानी ने पहले चार महीने पुरे होने और तीन नए सीरियल के पहले एपिसोड के प्रीव्यू के लिए अँधेरी के द क्लब में एक शानदार पार्टी रखी जहाँ सीरियल के कलाकार और मीडिया के लोगों को आमंत्रित किया गया।

भारत के लांगेस्ट मुशायरा मॅरेथॉन ने तोडा पाकिस्तान का विश्व रिकॉर्ड!

उतर प्रदेश,दादरी स्तिथ गर्वित कंप्यूटर एजुकेशन एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा "ए वतन तेरे लिए" नाम से लांगेस्ट मुशायरा मॅरेथॉन में रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही पाक्सितान का रिकॉर्ड भी तोडा! यह रिकॉर्ड गर्वित कैंपस, गौतम बुध नगर, उतर प्रदेश में 28 अक्टूबर 2018 रात 9 :30 से 2 नवंबर 2018 सुबह के 3:30 बजे तक चला! 102 घंटे तक चले इस मुशायरे ने, ना केवल विश्व रिकॉर्ड बनाया बल्कि पाकिस्तान मे हुए मुशायरे का रिकॉर्ड भी तोडा!

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने किया कंट्री क्लब इंडिया के विशेष नववर्ष समारोह को लॉन्च

ट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड होलीडेज लिमिटेड (सीसीएचएचएल) 31 दिसंबर, 2018 को भारत और मध्य पूर्व एशिया में नए साल के सबसे बड़े समारोहों की मेजबानी करेगा। ऐसे में चाणक्यपुरी स्थित अशोक होटल में कंट्री क्लब इंडिया द्वारा आयोजित मिलियनेयर कार्ड की विशेष लॉन्चिंग के मौके पर सेलिब्रिटी कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना दिल्ली पहुंचे।

राजू चड्ढा को मिला हिंदी सिनेमा सम्मान अवॉर्ड

प्रमुख सामाजिक सुधारवादी, परोपकारी और फिल्म प्रस्तोता और वेव समूह के अध्यक्ष डॉ. राजू चड्ढा ने हाल ही में राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन में हिंदी सिनेमा सम्मान पुरस्कार जीता।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने डॉ. जयश्री शरद की पुस्तक ‘स्किन रूल्स’ को लॉन्च किया

अपनी पहली पुस्तक ‘स्किन टॉक’, सेलिब्रिटी कॉस्मेटिक त्वचा विज्ञानी की उत्कृष्ट सफलता के बाद डॉ. जयश्री शरद ने कई हस्तियों और मीडिया के सदस्यों के बीच अपनी दूसरी पुस्तक ‘स्किन रूल्स’ लॉन्च की।

लवकुश रामलीला : पीएम मोदी ने किया रावण दहन

राष्ट्रीय राजधानी के लालकिला ग्राउंड में आयोजित रामलीला समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम गणमान्य हस्तियों की मौजूदगी में रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतलों का दहन किया गया।

लवकुश रामलीला : श्रीराम ने किया कुंभकर्ण का वध

रामलीला, रामायण या रामचरितमानस जैसे प्राचीन हिंदू महाकाव्य पर आधारित राम के जीवन का एक नाटकीय लोक पुनर्मूल्यांकन है। दिल्ली की सबसे पुरानी समितियों में से एक लवकुश रामलीला समिति राजधानी के लाल किला मैदान में बरसों से रामलीला आयोजित कर रही है।

‘बधाई हो’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

आने वाली भारतीय कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बधाई हो’ के कलाकार बहुत उत्साहित और आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं, क्योंकि अब यह फिल्म रिलीज की दहलीज पर है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

लवकुश रामलीला में डॉ. हर्षवर्द्धन को जनक के रूप में देखकर लोग अभिभूत

दुनिया की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला कमेटी की ओर से लाल किला मैदान में मंचित की जा रही रामलीला बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है। इसकी वजह लीला की भव्यता तो है ही, इसमें बेहतरीन कलाकारों का प्रदर्शन भी शामिल है।

लवकुश रामलीला : सीता हरण का मार्मिक मंचन

दुनिया की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला की ओर से लाल किला मैदान में मंचित किया जा रहा लीला मंचन के पांचवें दिन हिंदू महाकाव्य ‘रामायण’ के सबसे नाटकीय दृश्यों में से एक सीता हरण का मार्मिक चित्रण किया गया।

लवकुश रामलीला में दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने बिखेरी चमक

बुधवार से शुरू हुआ दुनिया की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला की ओर से लाल किला मैदान में मंचित किया जा रहा लीला मंचन तेजी से लोगों के बीच अपना आकर्षण और जादू फैला रहा है। भारी बारिश के कारण जहां दिल्ली की अन्य सभी समितियों को रामलीला मंचन बंद करना पड़ा, केवल लवकुश रामलीला ने ही खराब मौसम में अपने दर्शकों की लाज रखी और प्रदर्शन जार रखने का साहस दिखाया।

गणेश स्तुति के साथ लवकुश रामलीला की भव्य शुरुआत

दिल्ली की सबसे पुरानी रामलीला आयोजन समिति ‘लव कुश रामलीला समिति’ की लीला मंचन की शुरुआत लालकिला मैदान में युवाओं द्वारा भगवान गणेश की स्तुति एवं भव्य नृत्य से हुई।