बॉलीवुड

गोरखपुर सांसद, फिल्म स्टार रवि किशन और भोजपुरी फिल्म स्टार, बीजेपी सीनियर नेता मनोज तिवारी और फिल्म स्टार रज़ा मुराद

अयोध्या में होने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसमें सांसद( गोरखपुर), बीजेपी के सीनियर नेता और फिल्म स्टार रवि किशन जी भरत की भूमिका निभाएंगे।

मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में आएँगी नज़र

मोनिका सेठ जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में नज़र आएँगी। इतना ही नही वो इस फिल्म की निर्माता भी हैं। वही इस फिल्म को कुणाल वी सिंह डायरेक्ट करेंगे।

एक बार फिर बड़े पर्दे नज़र आएंगे अभिनेता अमन सिंह

पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म समर कैम्प की कामयाबी के बाद अभिनेता अमन एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. जिसकी जानकारी उन्होंने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर दी. खबरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘मोहल्ला Z‘ हैं जिसको लेकर अमन काफी खुश और उत्साहित हैं.

मुंबई पुलिस को पीपीई किट्स देने के लिए निर्माता जगबीर दहिया हरियाणा से आए मुंबई

फिल्म प्रोड्युसर जगबीर दहिया ने किया मुंबई के पुलिस वालों को करोना से बचाव के लिए मास्क ,ग्लोव्स और सेनेटाइजर का वितरण

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दिल्ली में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी का उद्घाटन किया

हाल ही में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी की दिल्ली शाखा का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री कृति खरबंदा ने किया। कंपनी की यह शाखा हौज खास इलाके के सफदरजंग विकास क्षेत्र में खोली गई है, जबकि कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है।

गायक अदनान सामी ने दिल्ली में किया अपने नवीनतम ट्रैक ‘तू याद आया‘ का प्रमोशन

हाल ही में प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ने अपने ब्रांड के नए गीत ‘तू याद आया‘ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए थे। यह गीत कुणाल वर्मा द्वारा रचित है और इसके वीडियो में अदनान सामी के साथ अभिनेत्री अदा शर्मा ने काम किया है।

केन्द्रपारा युवा सम्मेलन को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह!

युवाओं के भीतर जोश व जागरूक करने के लिए केन्द्रपारा के सालीपुर में दो दिवसीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत 24 फरवरी से शुरू हुई थी और कार्यक्रम का समापन 25 फरवरी शाम 6 बजे हो गया हैं।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रपारा के सांसद अनुभव मोहन्ती थे। कार्यक्रम का नाम केन्द्रपारा यूथ कॉन्क्लेव विज़न 2025 रखा गया।

हिना खान और रोहन शाह दिल्ली में किया फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रमोशन

अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता रोहन शाह दिल्ली में अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रचार करने पहुंचे। द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातें कीं।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ का काना लॉन्च

आनेवाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के सितारों- वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रैक ‘इलिगल वेपन 2.0’ को लॉन्च किया।

अर्जुन कपूर एवं कृति सेनन ने किया फिल्म ‘पानीपत’ का प्रचार

अर्जुन कपूर और अभिने़त्री कृति सेनन अपनी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। यहां के साकेत स्थित होटल शेरेटन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं।

‘मरजावां’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार

रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्माता मोनिशा अदवानी अपनी आने वाली फिल्म “मरजावां“ के प्रमोषन के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे।

अभिनेता सूरज पंचोली ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ का प्रचार

सूरज पंचोली और निर्देशक इरफान कमल नई दिल्ली के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में अपनी आगामी फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे।

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ पहुंचे आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह की फिल्‍म राजमहल के सेट पर

निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से पनवेल में चल रही है, जिसके सेट पर आज भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अचानक पहुंच गए। उस वक्‍त आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह का सीन चल रहा था।

‘यारम’ की स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली, किया फिल्म का प्रमोशन

यारम’ के निर्माता विजय मूलचंदानी एवं निर्देशक ओवैस खान अपनी बहुत जल्द रिलीज होनेवाली इस फिल्म के प्रचार के सिलसिले में पूरी स्टारकास्ट के साथ राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।

लवकुश रामलीला में दूसरे दिन अयोध्या वर्णन, राम-लक्ष्मण के गुरुकुल जाने समेत कई लीलाओं का मनोहारी मंचन

विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा लालकिला ग्राउंड स्थित 15 अगस्त पार्क में आयोजित किए जा रहे रामलीला के दूसरे दिन सोमवार को अयोध्या वर्णन, शिव-पार्वती एवं दशरथ का गुरु वशिष्ठ के पास जाने, शिव-परर्वती का कई महत्वपूर्ण मसलों पर गहन वार्तालाप, गुरु विश्वामित्र, शिव एवं पर्वती के साथ राम-लक्ष्मण का वन गमन का वर्णन के अलावा सुमंत-दशरथ मिलन, सुबाहु-मारीच का ताड़का वध का की जानकारी देने, महाराजा दशरथ तक बालकों के जन्म का शुभ समाचार का पहुंचना, दशरथ के पुत्रों का नामकरण, गुरु विश्वामित्र का अयोध्

‘सेक्शन 375’ की स्टारकास्ट ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों अक्षय खन्ना, ऋचा चड्डा, मीरा चोपड़ा और राहुल भट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 375’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे।

मिशन मंगल’ के कलाकारों से जगमग हुई राजधानी दिल्ली

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के कलाकारों- अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन एवं कृति कुल्हारी ने दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोषन किया।

पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म 'लास्ट डील' के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू .

फिल्म की औफिशियल घोषणा के फंक्शन में गणेश आचार्या सहित कई हस्तियां हुई शामिल . महाभारत में दुर्योधन बनकर ख्याति प्राप्त करने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ने कई फिल्मों में अलग अलग किस्म के रोल बखूबी निभाये हैं।