बॉलीवुड

फ़िल्म 'अब ये गलतियां ना हो,' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करते नजर आएंगे हरियाणा के उभरते सितारे विनोद दुलगंच

लगातार सुर्खियों में चल रही फिल्म अब ये गलतियां न हो का इंतजार खत्म हो गया है अब 26 मार्च को दर्शक इस फ़िल्म को अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं... लम्बे वक़्त से इस फ़िल्म की आने की अटकलें थी जिनपर अब विराम लग गया है खुद विनोद ने इस तारीख़ का ऐलान किया है।

शैलेष गिरी एवं उषा मिश्रा को 'फेस राष्ट्रीय गौरव अवार्ड' सम्मान

पड़पड़गंज स्थित जेपी होटल में फेस ग्रुप की ओर से आयोजित संस्था के 20वें वार्षिक सम्मान कार्यक्रम में उत्तर भारत की नंबर वन पीआर कंपनी इफेक्टिव कम्युनिकेशन के संस्थापक—संचालक शैलेष गिरी को ‘फेस राष्ट्रीय गौरव अवार्ड 2021’, जबकि इफेक्टिव कम्युनिकेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर उषा मिश्रा को गेस्ट ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया।

दिल्ली में हुआ टीवी सीरियल 'दलित मसीहा : संत श्री गुरु रविदास' का उद्घाटन

हाल ही में दिल्ली के करोलबाग स्थित श्री गुरु रविदास विश्व धाम मंदिर में टीवी सीरियल 'दलित मसीहा : संत श्री गुरु रविदास' का उद्घाटन हुआ।

नए अवतार में नजर आएंगे, फिल्म 'नानक नाम जहाज है' में विंदु दारा सिंह।

बॉलीवुड अभिनेता तथा बिग बॉस सीजन 3 के विजेता विंदू दारा सिंह की आने वाली पंजाबी फिल्म 'नानक नाम जहाज है' जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी।

फिल्म “मोहल्ला Z” मे सहायता निर्देशक की तरह करेंगे काम-चंदन कुमार मिश्रा

कहते हैं सपने देखे नही पूरे भी किए जाते हैं ऐसा ही कुछ बिहार के छपरा जिले के अंदर आने वाला बन्नी गांव के रहने वाले चंदन कुमार मिश्रा उर्फ अंटी ने कर दिखाया हैं। जी हाँ उन्होंने सिर्फ सपनो को देखा ही नहीं बल्कि उनको पुरा किया हैं। बता दे बन्नी गांव के रहने वाले चंदन कुमार मिश्रा उर्फ अंटी काफी लम्बे समय से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

एक बार फिर, अवार्ड से सम्मानित किए गए पत्रकार 'रोहित बिसाईया'

एंटरटेनमेंट दुनिया के जाने माने पत्रकार मिस्टर रोहित बिसाईया को भी "बेस्ट एंटरटेनमेंट पत्रकार अवॉर्ड्स 2020" के सम्मान से नवाजा गया,

गोरखपुर सांसद, फिल्म स्टार रवि किशन और भोजपुरी फिल्म स्टार, बीजेपी सीनियर नेता मनोज तिवारी और फिल्म स्टार रज़ा मुराद

अयोध्या में होने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसमें सांसद( गोरखपुर), बीजेपी के सीनियर नेता और फिल्म स्टार रवि किशन जी भरत की भूमिका निभाएंगे।

मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में आएँगी नज़र

मोनिका सेठ जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में नज़र आएँगी। इतना ही नही वो इस फिल्म की निर्माता भी हैं। वही इस फिल्म को कुणाल वी सिंह डायरेक्ट करेंगे।

एक बार फिर बड़े पर्दे नज़र आएंगे अभिनेता अमन सिंह

पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म समर कैम्प की कामयाबी के बाद अभिनेता अमन एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. जिसकी जानकारी उन्होंने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर दी. खबरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘मोहल्ला Z‘ हैं जिसको लेकर अमन काफी खुश और उत्साहित हैं.

मुंबई पुलिस को पीपीई किट्स देने के लिए निर्माता जगबीर दहिया हरियाणा से आए मुंबई

फिल्म प्रोड्युसर जगबीर दहिया ने किया मुंबई के पुलिस वालों को करोना से बचाव के लिए मास्क ,ग्लोव्स और सेनेटाइजर का वितरण

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दिल्ली में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी का उद्घाटन किया

हाल ही में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी की दिल्ली शाखा का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री कृति खरबंदा ने किया। कंपनी की यह शाखा हौज खास इलाके के सफदरजंग विकास क्षेत्र में खोली गई है, जबकि कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है।

गायक अदनान सामी ने दिल्ली में किया अपने नवीनतम ट्रैक ‘तू याद आया‘ का प्रमोशन

हाल ही में प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ने अपने ब्रांड के नए गीत ‘तू याद आया‘ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए थे। यह गीत कुणाल वर्मा द्वारा रचित है और इसके वीडियो में अदनान सामी के साथ अभिनेत्री अदा शर्मा ने काम किया है।

केन्द्रपारा युवा सम्मेलन को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह!

युवाओं के भीतर जोश व जागरूक करने के लिए केन्द्रपारा के सालीपुर में दो दिवसीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत 24 फरवरी से शुरू हुई थी और कार्यक्रम का समापन 25 फरवरी शाम 6 बजे हो गया हैं।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रपारा के सांसद अनुभव मोहन्ती थे। कार्यक्रम का नाम केन्द्रपारा यूथ कॉन्क्लेव विज़न 2025 रखा गया।

हिना खान और रोहन शाह दिल्ली में किया फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रमोशन

अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता रोहन शाह दिल्ली में अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रचार करने पहुंचे। द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातें कीं।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ का काना लॉन्च

आनेवाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के सितारों- वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रैक ‘इलिगल वेपन 2.0’ को लॉन्च किया।

अर्जुन कपूर एवं कृति सेनन ने किया फिल्म ‘पानीपत’ का प्रचार

अर्जुन कपूर और अभिने़त्री कृति सेनन अपनी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। यहां के साकेत स्थित होटल शेरेटन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं।

‘मरजावां’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार

रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्माता मोनिशा अदवानी अपनी आने वाली फिल्म “मरजावां“ के प्रमोषन के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे।